Movie Kaise Download Kare? Bollywood Movie Download Karne Ki Site कौन-कौन सी है हिंदी में!

Movie Kaise Download Kare? जानिए Bollywood Movie Download Karne Ki Site कौन-कौन सी है हिंदी में!


हैलो दोस्तों Knowledge Ki Duniya में आपका स्वागत है। आज हम आपको बताने जा रहे है HD Movie Kaise Download Kare यदि आपको भी Movie Download Karne Ka Tarika जानना है तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पढ़ रहे हैं। Movie Ko Kaise Download Kare इसकी पूरी जानकारी आपको हम इस पोस्ट के द्वारा देंगे।
Movie Download Karne Ka Asan Tarika आज आप इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे। और हम आपको यह बिल्कुल सरल भाषा में समझाएँगे। आशा करते है की आपको हमारी सभी पोस्ट पसंद आ रही होगी। और इसी तरह आप आगे भी हमारे ब्लॉग पर आने वाली सारी पोस्ट पसंद करते रहे।
दोस्तों मूवी देखने का शौक सभी को होता है। सभी लोग मूवी देखना पसंद करते है। और अब हर हफ़्ते कोई ना कोई सी नयी मूवी लगती है। जिसके लिए थिएटर में बहुत भीड़ भी होती है। अगर आप किसी वजह से कोई मूवी नहीं देख पाते है। तो आप घर पर भी आराम से अपने लैपटॉप या कंप्यूटर में मूवी डाउनलोड करके देख सकते है।
लैपटॉप और कंप्यूटर में मूवी डाउनलोड करना बहुत ही आसान होता है। और यही आसान तरीका आज हम आपको बताने वाले है। इंटरनेट पर आज ऑनलाइन सारी सुविधाएँ उपलब्ध है। आप मूवी भी ऑनलाइन देख सकते है। लेकिन इसमें आपका डाटा ज्यादा खर्च होगा। आप जितनी बार वो मूवी देखेंगे आपका डाटा खर्च होगा।
इसलिए हम आपको आज Movie Download Karne Ke Liye बहुत अच्छा तरीका बताने वाले है। तो चलिए जानते है अब New Film Kaise Download Kare यदि आप भी कोई सी मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो यह पोस्ट शुरू से अंत तक ज़रुर पढ़े। तभी आप इसकी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।

Laptop Me Movie Kaise Download Kare

यदि आप अपने लैपटॉप में मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो हम आपको Movie Download Karne Ki Website बता रहे है जिसकी मदद से आप आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते है बस नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करे:
  • यूट्यूब पर जाये

सबसे पहले Youtube पर जाए आप जो भी मूवी डाउनलोड करना चाहते है उसकी लिंक कॉपी कर ले।
You tube movie download kare
You tube se movie download

साईट ओपन करे

अब आपको इस साइट Savefrom.Net को अपने ब्राउज़र में ओपन करना है।

लिंक पेस्ट करे

इस साईट को ओपन करते ही आपको यूट्यूब वीडियोस डाउनलोड करने के लिए एक बॉक्स दिखेगा, उस बॉक्स में मूवी की लिंक को पेस्ट कर दे जो आपने कॉपी की है।

डाउनलोड करे

अब आपके सामने मूवी डाउनलोड का बटन दिख रहा है उस पर क्लिक करे। और मूवी डाउनलोड करे, आप मूवी जिस साइज़ में डाउनलोड करना चाहते है MP3, MP4 उसमें डाउनलोड कर ले।

इस तरीके से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते है। आप सभी तरह की मूवी को इस Downloader Site की मदद से फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकते है। आप चाहे तो किसी तरह का वीडियो या टीवी शो भी इसकी मदद से डाउनलोड कर सकते है।

Movie Kaise Download Kare

हम आपको मूवी डाउनलोड करने का एक सॉफ़्टवेयर बता रहे है। जिसका नाम है Bittorrent और इसका इस्तेमाल करने के लिए इसे डाउनलोड करना होगा:

डाउनलोड करे

सबसे पहले इस सॉफ्टवेर Download Bittorrent को डाउनलोड करे।

इनस्टॉल करे

डाउनलोड करने के बाद अब इसे इनस्टॉल कर ले।

मूवी सर्च करे

अब इसे ओपन करे और आपको जो भी मूवी डाउनलोड करना है सर्च बॉक्स में उस मूवी का नाम डाले और सर्च करे।

सेव करे

सर्च होने पर मूवी पर क्लिक करे। अब मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। अब आप जहाँ पर भी मूवी सेव करना चाहे वहां मूवी को सेव कर ले। अब उस पर डबल क्लिक करे और वो ओपन हो जाएगी, और आपके डिफ़ॉल्ट मीडिया प्लेयर में चलने लगेगी।

UC Browser Se Movie Kaise Download Kare

दोस्तों यदि आप UC Browser से मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे। इस तरीके से आप UC Browser से मूवी डाउनलोड कर सकते है:

UC Browser में जाये

सबसे पहले UC Browser को Open करे। और गूगल पर क्लिक करे।

मूवी सर्च करे

अब आप जो भी मूवी डाउनलोड करना चाहते है उसे Search Box में सर्च करे। मूवी का नाम लिखकर मूवी के आगे Movies Counter लिखे और Search करे, अब आपके सामने वो मूवी आ जाएगी। और जो सबसे पहले है उस पर क्लिक करे।

डाउनलोड करे

जैसे ही आप मूवी पर क्लिक करते है आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा। उसमें सबसे लास्ट में जाये। वहां आपको डाउनलोड का ऑप्शन मिलेगा। उस पर क्लिक करे।

डाउनलोड ऑप्शन चुने

अब आपके सामने अगले पेज में 2 ऑप्शन आएँगे Play Online और Download आपको इसमें से Download के ऑप्शन पर क्लिक करना है। और आप अपने हिसाब से फाइल का नाम भी दे सकते है। तो दोस्तों इस तरह से आप UC Browser की मदद से कोई सी भी मूवी डाउनलोड कर सकते है

Bollywood Movie Download Karne Ki Site

यदि आप बॉलीवुड मूवीज डाउनलोड करना चाहते है तो उसके लिए हम आपको कुछ बेहतरीन साइट्स बता रहे है, जिससे आप कोई सी भी बॉलीवुड मूवी को डाउनलोड कर सकते है:

Pagalmovies.In

अगर आप बॉलीवुड मूवी पसंद करते है तो यह बॉलीवुड मूवी के लिए एक बढ़िया साइट है। और हर तरह की मूवी डाउनलोड करने के लिए यह साइट बहुत ही अच्छी है। इस साइट पर आप हिंदी मूवी के अलावा हॉलीवुड और दूसरी कन्ट्रीज की मूवी भी डाउनलोड कर सकते है।

Coolmoviez.Site

इस साइट पर आप बॉलीवुड मूवीज डाउनलोड करने के लिए केटेगरी भी सिलेक्ट कर सकते है। इसमें आप बॉलीवुड और हॉलीवुड ब्लाकबस्टर के साथ टीवी शो भी डाउनलोड कर सकते है।

Skymovies.In

इस साइट की मदद से भी आप बॉलीवुड मूवी डाउनलोड कर सकते है। इस पर आपको Latest Bollywood और Old Bollywood Movies भी मिल जाएगी। नयी मूवी उपलब्ध होने पर यह साईट आपको Notify भी करती है।

Moviemad

यह एक बहुत ही अच्छी फ्री मूवी डाउनलोड करने की साइट है। अगर आप फ्री HD मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो Moviemad आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। Moviemad साइट पर आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, बंगाली, तेलगु, मराठी, सभी केटेगरी की मूवी मिल जाएगी।

Moviespur

Moviespur पर अच्छी Quality के HD Movies को आप कम MB में डाउनलोड कर सकते है। Moviespur वेबसाइट पर लेटेस्ट मूवीज अपडेट होती रहती है। इस वेबसाइट पर आपको मूवी का प्रिंट भी बहुत ही अच्छी Quality में मिलेगा। इस वेबसाइट पर आप टीवी शो भी डाउनलोड कर सकते है, वो भी अच्छी प्रिंट में।
दोस्तों आप इन साइट की मदद से अपनी पसंद की किसी भी बॉलीवुड मूवी को डाउनलोड कर सकते हो। तो इसमें से आपको जो भी साइट अच्छी लगे उससे Movie Download Kare और मूवी के मजे ले।
_____________________________________________________
अगर आपको भी किसी तरह की Movie Download Karna Hai तो आप हमारी इस पोस्ट की मदद ले सकते है। उम्मीद है आज की पोस्ट के माध्यम से आप जान गये होंगे की Full Movie Kaise Download Kare और आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताये।
इस पोस्ट की जानकारी आप अपने फ्रेंड्स को भी दे। तथा सोशल मीडिया पर भी यह पोस्ट Latest Movie Kaise Download Kare ज़रुर शेयर करे। जिससे और भी ज्यादा लोगों के पास यह जानकारी पहुँच सके। हमारी पोस्ट Movie Kaise Download Kare में आपको कोई परेशानी है या आपका कोई सवाल है इस पोस्ट के बारे में तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे पूछ सकते है। हमारी टीम आपकी मदद ज़रुर करेगी।
यदि आप हमारी वेबसाइट के Latest Update पाना चाहते है, तो आपको हमारी Knowledge Ki Duniya की वेबसाइट को सब्सक्राइब करना होगा। फिर मिलेंगे आपसे ऐसे ही आवश्यक जानकारी लेकर तब तक के लिए अलविदा दोस्तों हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद, आपका दिन शुभ हो।

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

WiFi Password Hack Kaise Kare? – यह है वाईफाई के पासवर्ड को हैक करने का बेहद आसान तरीका!

Movie | फ़िल्म के बारे में जाने