Picsart Kya Hai? Picsart Kaise Use Kare – जानिए Photo Edit Kaise Kare इन बेहद सरल तिरको से!

हैलो दोस्तों Savan Photography में आपका स्वागत है। आज हम आपको बताने जा रहे है Photo Edit Kaise Kare अगर आप भी अपने फ़ोटो को एडिट करना चाहते है तो आप बिल्कुल सही जगह पर आये है। आज की पोस्ट के द्वारा आप Photo Edit Karne Ka Tarika सीखेंगे।
Picsart Kaise Download Kare यह भी आज आप इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे। और हम आपको यह बिल्कुल सरल भाषा में समझाएँगे। आशा करते है की आपको हमारी सभी पोस्ट पसंद आ रही होगी। और इसी तरह आप आगे भी हमारे ब्लॉग पर आने वाली सारी पोस्ट पसंद करते रहे।
सोशल मीडिया पर हर दिन कितनी ही तरह की फ़ोटो पोस्ट की जाती है। आज कल सभी लोग इफ़ेक्ट लगी हुई फ़ोटो अपडेट करते रहते है। और हम अपने फ़ोटो को बहुत सी तरह से एडिट कर सकते है। जिससे हमारा फ़ोटो बहुत ही आकर्षक लगता है और एडिटिंग करके हम अपने फ़ोटो में बहुत से इफ़ेक्ट दे सकते है।

Picsart Kya Hai


फ़ोटो एडिट करने के लिए आपको इंटरनेट पर बहुत सारे एप्प्स मिल जाते है। जिसकी मदद से आप अपने सिंपल से फ़ोटो को स्टाइलिश बना सकते है। आपको हम आज ऐसे ही शानदार Photo Edit Karne Ka App बताएँगे इससे आप अपने फ़ोटो का बैकग्राउंड भी Change कर सकते है और बहुत सारे Features भी हमें इन एप्प्स में मिलते है। जिससे हम अपने फ़ोटो को नया लुक दे सकते है।
तो जानते है अब Photo Ko Edit Kaise Kare यदि आपको भी अपने फ़ोटो में एडिटिंग करके नया लुक देना है तो इस पोस्ट Picsart Se Editing Kaise Kare को शुरू से अंत तक ज़रुर पढ़े। तभी आप इसकी पूरी जानकरी प्राप्त कर पाओगे।

इस एप्प की रेटिंग 4.4 है। यह एक ऐसी एप्प है जिसे अधिकतर सभी लोग फ़ोटो एडिटिंग के लिए इस्तेमाल करते है। इससे हम फ़ोटो को Edit कर सकते है उसका बैकग्राउंड Change कर सकते है। तथा अपनी वेबसाइट के लिए Logo बना सकते है।किसी तरह की Png भी Create कर सकते है, Gif बना सकते है, फ़ोटो में इफ़ेक्ट डाल सकते है साथ ही और भी बहुत से Features आपको इस एप्प में मिलते है। जिसका इस्तेमाल करके आप अपने फ़ोटो को बेहतरीन बना सकते है।


Picsart App Kaise Download Kare

Picsart App डाउनलोड करने के लिए नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करे:
  • Download Picsart App – सबसे पहले यहाँ से Picsart App डाउनलोड करे।
  • Install App – Picsart App डाउनलोड करने के बाद अब इसे इंस्टाल कर ले।
  • Open App – और अब आप इसे ओपन करके इसका इस्तेमाल कर सकते है।

Picsart Kaise Use Kare

Picsart App डाउनलोड करना तो आपने सिख लिया लेकिन इस एप्प का इस्तेमाल करके फ़ोटो एडिट कैसे करते है यह आप आगे जानेंगे। तो चलिए जानते है Picsart Se Photo Edit Kaise Kare

Open Picsart

अब Picsart App को ओपन करे अब आपके सामने 5 ऑप्शन आएँगे इसमें से Edit पर क्लिक करे।

Select Photo

Edit पर क्लिक करने के बाद आपके सामने आपके फ़ोटो आ जाएँगे जिस फ़ोटो को आपको डाउनलोड करना है उसे सिलेक्ट करे।

Tap On Add Photo

फ़ोटो सिलेक्ट करने के बाद आपको Add Photo का ऑप्शन दिख रहा होगा उस पर क्लिक करे।

Add PNG

अब आपको उस Png को Add करना है। आप Text Png, Light Png भी Add कर सकते है। Png को आप फ़ोटो में जहाँ पर Add करना चाहते है वहां Add करे अब उसे सिलेक्ट करने के बाद Done पर क्लिक करे।
फ़ोटो को Save कर दे। तो इस तरह से आप Picsart App का इस्तेमाल कर सकते है और अपने फ़ोटो में Png Set कर सकते है।

Comments

Popular posts from this blog

Movie Kaise Download Kare? Bollywood Movie Download Karne Ki Site कौन-कौन सी है हिंदी में!

WiFi Password Hack Kaise Kare? – यह है वाईफाई के पासवर्ड को हैक करने का बेहद आसान तरीका!

Movie | फ़िल्म के बारे में जाने